देश -विदेश वायरल

होटल में अजमेर डिस्कॉम इंजीनियर्स की पार्टी, शराब के नशे में मौज-मस्ती, डांस के Video वायरल

राजस्थान में अजमेर बिजली वितरण निगम लिमिटेड के सेक्शन इंजीनियर की पार्टी में अश्लील डांस के वीडियो वायरल हुए हैं. बताया जा रहा है कि पार्टी में अजमेर डिस्कॉम के कई इंजीनियर और कर्मचारी मौजूद थे. यह वीडियो कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच हुए एक विवाद के बाद सामने आए हैं.

जानकारी के अनुसार, यह पार्टी 18 जून को अजमेर के पुष्कर में एक होटल में आयोजित की गई थी. पार्टी में डांसर्स को बुलाया गया. इसके अलावा शराब की महफिल भी जमी. अजमेर डिस्कॉम के अधिकारी डांसर्स के साथ मदहोशी में अश्लील डांस करते हुए भी नजर आए. इसके वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी चर्चाओं में है.

बताया जा रहा है कि पार्टी डिस्कॉम विजिलेंस विभाग के उच्च अधिकारी बीएस शेखावत ने 18 जून को आयोजित की थी. इस दौरान वीडियो बनाने पर अधिकारियों ने पाबंदी भी लगाई थी. बताया जा रहा है कि इसी बीच नशे में धुत होकर कुछ लोगों ने यह वीडियो बना लिए और अधिकारियों की करतूत कैमरों में कैद हो गई. 30 जून को अधिकारी के रिटायरमेंट के मौके पर गिफ्ट देने को लेकर हुए विवाद के बाद यह वीडियो सामने आ गए.

पुष्कर में इस पार्टी के विरोध में कई इंजीनियरों ने नाराजगी व्यक्त की, लेकिन इसके बावजूद पार्टी आयोजित की गई. इसके बाद 30 जून को अधिकारी को गिफ्ट देने के लिए राशि एकत्रित करने को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद पार्टी के वीडियो सामने आ गए.

वहीं अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर डिस्कॉम के अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन अजमेर डिस्कॉम एमडी एनएस निर्माण ने वीडियो वायरल मामले में विजिलेंस शाखा के अधीक्षण अभियंता बी एस सोनी पर कार्रवाई की है. सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियंता बी एस शेखावत को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.