ट्रेंडिंग मनोरंजन

बेहद खूबसूरत हैं Rajesh Khanna की नातिन, आपने फोटोज देखी क्या?

बॉलीवुड फैंस लगभग-लगभग सभी स्टारकिड्स के बारे में जानते हैं. पर आज हम आपको एक ऐसी स्टारकिड से मिलवाते हैं, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. ये स्टारकिड कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की नातिन है. यानी डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की छोटी बेटी रिंकी खन्ना की बेटी.

बेहद खूबसूरत हैं रिकीं खन्ना की बेटी
ट्विंकल खन्ना की बहन और एक्ट्रेस रिंकी खन्ना का बॉलीवुड करियर काफी छोटा रहा है. रिंकी खन्ना ने ‘प्यार में कभी कभी’ फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ डिनो मोरिया और संजय सूरी भी लीड रोल में थे. इसके बाद वो ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, और ‘झंकार बीट्स’ जैसी चंद फिल्मों में दिखीं, लेकिन उनका मैजिक नहीं चला.

एक्टिंग में किस्मत आजमाने के बाद उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन समीर सरन से शादी की और विदेश में सेटल हो गईं. वहीं अब रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका के चर्चे हो रहे हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी खन्ना के बर्थडे पर उनकी बेटी नाओमिका के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. ट्विंकल खन्ना की पोस्ट देखने के बाद नाओमिका को देख कर लोगों को सुपरस्टार राजेश खन्ना की याद आ गई.

एक्टिंग में एंट्री लेंगी नाओमिका?
नाओमिका अपने स्टाइल की वजह से छोटी सी उम्र में काफी पॉपुलैरिटी बटोरी रही हैं. नाओमिका इतनी स्टाइलिश और क्यूट हैं कि लोगों ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. नाओमिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्मों का काफी शौक है. वहीं ट्विंकल खन्ना की पोस्ट के बाद इंटरनेट यूजर्स ने भी उनके बारे में सर्च करना शुरू कर दिया है.

फिलहाल तो नाओमिका अपनी पढ़ाई में बिजी चल रही हैं. आगे वो एक्टिंग में आती हैं या नहीं. ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.