मनोरंजन वायरल

‘सुहागरात’ पर कैसा था रणवीर सिंह का हाल, एक्टर ने शेयर की ‘सेक्स प्लेलिस्ट’

करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 के साथ पधार चुके हैं. पहले एपिसोड में गेस्ट बनकर आए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट. करण जौहर का यह शो ऐसा है, जिसमें इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स आते हैं. इस बार की लिस्ट कुछ अलग है. करण जौहर अपने इस शो के जरिए सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के कुछ दिलचस्प खुलासे करते हैं. वैसे करण नहीं, बल्कि सेलेब्स खुद अपने मुंह से चीजें बताते हैं. बस यह है कि करण का सवाल थोड़ा ट्रिकी होता है. इस बार भी सीजन 7 में कुछ ऐसा ही हुआ.

रणवीर ने बताया खुद का एनर्जी लेवल
रणवीर सिंह संग जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड कर रहे थे तो उन्होंने दीपिका पादुकोण संग ‘सुहागरात’ को लेकर एक सवाल किया. रणवीर सिंह ने कहा कि मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक था. काफी टर्न ऑन हुआ था. इसके साथ ही मेरे पास एक सेक्स प्लेलिस्ट भी है, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं. उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं. यहां तक कि रणवीर सिंह ने इस लिस्ट के कुछ धुने भी गाकर सुनाईं, जिसे सुनने के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

आलिया भट्ट का इसी सवाल पर कहना था कि मैं आप सभी को बता दूं कि सुहागरात जैसा या फर्स्ट नाइट जैसा कुछ नहीं होता है. आप इतने थके होते हो कि उस समय आपको सिर्फ नींद दिखती है. इसके साथ ही आलिया भट्ट ने अपनी शादी से जुड़े भी कई किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि जब फेरे हो रहे थे तो वह केवल फोटोज का इंतजार कर रही थीं, क्योंकि सनसेट हो रहा था और पंडित जी फेरों में टाइम ले रहे थे.

‘कॉफी विद करण’ के छह सीजन काफी सक्सेसफुल रहे हैं. करण जौहर उम्मीद जता रहे हैं कि उनके पहले गेस्ट उनके लिए लकी रहेंगे और आने वाले सभी एपिसोड्स काफी दिलचस्प होंगे. रेटिंग्स भी उनके शो को हर बार की तरह इस बार भी अच्छी ही मिलेंगी. फैन्स के सामने एक एपिसोड तो आ चुका है, जिसमें ऐसे-ऐसे पन्स मारे गए हैं कि उन्हें सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. देखना होगा कि आने वाले एपिसोड्स में करण जौहर क्या परोसते हैं.