क्राइम देश -विदेश

पहले लेडी पुलिस से लड़ाई…फिर हाथ पर काटा, बदसलूकी करने वाली एक्ट्रेस गिरफ्तार

पुणे में एक टीवी एक्ट्रेस ने लेडी पुलिस के साथ बदसलूकी की है. ना सिर्फ लेडी पुलिस से बहस की गई बल्कि आरोपी महिला ने उन्हें हाथ पर काट भी लिया. पुणे पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने पुणे के एक बड़े होटल में अपने लिए रूम बुक किया था. वे पुणे में एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए आई थीं. लेकिन होटल में कोई भी सुविधा नहीं मिली. इसी वजह से एक्ट्रेस ने होटल में जमकर बवाल काटा और अपने पैसे वापस मांगे. महिला को गुस्सा होता देख होटल ने सीधे पुलिस को फोन मिलाया और मौके पर एक लेडी पुलिस आ गईं.

अब विवाद इस बात को लेकर है कि लेडी पुलिस एक्ट्रेस को लगातार समझाती रही, लेकिन महिला ने समझने के बजाय पुलिस के साथ ही बदमीजी की. हालात इतने बिगड़ गए कि एक्ट्रेस ने लेडी पुलिस को हाथ पर काट लिया. वैसे जिस लेडी पुलिस के साथ एक्ट्रेस ने ये बदसलूकी की है, वे पुणे पुलिस की दामिनी स्कॉड का हिस्सा हैं. उनका नाम परवीन शेख हैं.

गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस को लेकर बताया गया है कि वे कर्नाटक की रहने वाली हैं. लेकिन फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग की वजह से लगातार मुंबई-पुणे के दौरे पर रहती हैं. इसी तरह बीते शुक्रवार को भी एक्ट्रेस पुणे आई थीं. लेकिन वहां पर जब होटल में उन्हें पर्याप्त इंतजाम नहीं मिले, उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे. होटल वालों ने वो मांग मानने से इनकार कर दिया जिसके बाद दामिनी स्कॉड की महिला परवीन शेख मामले को शांत करने के लिए मौके पर पहुंच गईं. लेकिन वहां पर लेडी पुलिस के साथ 26 वर्षीय एक्ट्रेस की जमकर लड़ाई हुई. पुलिस का आरोप है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ उनकी लेडी पुलिस को काटा नहीं बल्कि मारपीट भी की. पुलिस ने आरोपी एक्ट्रेस की पहचान उजागर नहीं की है.