क्राइम वायरल

पति ने कर ली दूसरी शादी, Facebook से पत्नी को चला पता और फिर…

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने अपने पति पर धोखा देकर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. महिला ने पति के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. पत्नी के मुताबिक, आरोपी पति तीन महीने पहले उसे मायके में डिलीवरी के लिए छोड़कर गया था.

आठ दिन पहले पत्नी ने फेसबुक देखा तो पति की किसी और महिला के साथ तस्वीर थी. जब महिला ने अपने सास-ससुर से पूछा तो पता चला कि उसका पति खजराना से युवती को लेकर फरार है. अब पत्नी इंसाफ के लिए थाने के चक्कर लगा रही है.

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बागड़दा का है जहां बबीता परमार अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है. उसने बताया कि पति राजेश परमार ट्रांसपोर्ट का काम करता है, उसने मुझे धोखा दिया ओर दूसरी शादी कर ली.

महिला ने कहा कि फेसबुक पर फोटो देखकर उसे पति की दूसरी शादी की जानकारी हुई. महिला ने कहा, जब उसने अपने ससुर कनीराम को फोन किया तो उन्होंने ने भी चुप रहने की धमकी दी. पीड़ित महिला ने कहा पति ने भी दूसरे नंबर से कॉल कर उसे धमकाया. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की शादी छह साल पहले आरोपी से हुई थी. महिला के मुताबिक, राजेश परमार से उसकी शादी परिवार की मर्जी से हुई थी. बबीता ने बताया कि तीन महीने पहले उसे पति पहली डिलीवरी के लिए मायके छोड़ कर गया था.

15 दिन पहले मायके में बबीता ने एक बेटी को जन्म दिया और राजेश अपनी बेटी से मिलने भी नहीं आया. महिला ने जब सास से इसका कारण पूछा तो उसे बताया गया कि उसका पति बाहर गया हुआ है लेकिन अचानक चचेरे भाई बिट्‌टू की आईडी पर एक महिला के साथ पति की तस्वीर देखकर वो हैरान रह गई.

महिला को पता चला कि दो सप्ताह पहले ही उसके पति ने दूसरी युवती आयशा को भगाकर उससे शादी कर ली. बबीता के परिवार ने आरोप लगाया कि राजेश के खिलाफ शिकायत को लेकर उसके ससुर कनीराम ओर सास शांताबाई धमका रही थी.

महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि राजेश के माता-पिता को पता है कि वह आयशा के साथ कहां रह रहा है. एरोड्रम पुलिस के मुताबिक अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है.