वायरल

फिल्म देखकर निकले सीएम रोने लगे, जानिए क्यों

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वे काफी भावुक नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वे अपने हाथ से आंसू पोंछ रहे हैं। यह तस्वीर तब सामने आई जब हाल ही में वे एक फिल्म देखकर बाहर निकले। बताया जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए क्योंकि उन्हें अपने कुत्ते की याद आई।

दरअसल, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ‘777 चार्ली’ नामक फिल्म देखी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच के संबंध के बारे में बात करती है और सभी पशु प्रेमियों के साथ तालमेल बिठाने की बात करती है। सीएम बोम्मई ने फिल्म को काफी पसंद पसंद किया। यह फिल्म देखने के बाद वे भावुक हो उठे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सीएम बोम्मई एक डॉग लवर हैं। पिछले साल अपने पालतू कुत्ते के निधन के बाद उनका दिल टूट गया था और वे रोने लगे थे। इस फिल्म को देखने के बाद उनको अपने कुत्ते की याद आ गई और वे भावुक हो गए। बोम्मई ने फिल्म देखने के बाद कहा कि कुत्तों के बारे में फिल्में बनी हैं लेकिन इस फिल्म में भावनाओं और जानवरों के साथ तालमेल है।

उन्होंने कहा कि कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों से व्यक्त करता है। फिल्म अच्छी है और सभी को इसे देखना चाहिए। मैं बिना शर्त प्यार के बारे में बात करता रहता हूं। कुत्ते का प्यार बिना शर्त प्यार है जो शुद्ध है। बता दें कि रक्षित शेट्टी की इस फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है। इस फिल्म की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं.