क्राइम ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे…’, Salman Khan को मिला धमकी भरा लेटर

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम किसी अनजान शख्स ने धमकी भरा लेटर भेजा है. खबर है कि एक धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया. इस लेटर में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

‘मूसेवाला जैसा हाल करेंगे’
बताया जा रहा है कि लेटर में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है. शख्स ने लिखा, ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.’ लेटर मिलने के बाद सलीम खान ने अपने सिक्योरिटी गार्ड के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. उनके बयान को दर्ज कर पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

सलीम खान ने पुलिस बताया कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है. वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे. ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर लेटर पड़ा हुआ देखा था. अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी पर इस जान से मारने की धमकी को देने का शक नहीं जताया है. धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है.

सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने गोलियों से हत्या कर दी गई थी. पंजाब के मनसा के जवाहरके गांव के पास कुछ अनजान लोगों ने सिद्धू का सीना गोलियों से छलनी कर दिया था. उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन सिंगर को डॉक्टर बचा नहीं पाए. सिद्धू की मौत का इल्जाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर है. बिश्नोई ने सलमान खान को साल 2018 में धमकी भी दी थी.

खबर ये भी आई थी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. लेकिन मुंबई पुलिस ने इस बात को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि सलमान को मुंबई पुलिस से पहले जैसी सिक्योरिटी ही मिल रही है.