Breaking News देश -विदेश स्लाइडर

बॉलीवुड के किंग खान कोरोना पॉजिटिव, CM का ट्वीट- जल्दी ठीक हो जाओ Shah Rukh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से बढ़ गया है. एक के बाद एक एक्टर को ये वायरस अपनी चपेट में ले रहा है. खबर है कि सुपरस्टार शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख हाल ही के दिनों में कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं.

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख खान कोविड से संक्रमित हो गए हैं. दुआ करती हूं आप जल्द ठीक हो जाएगा. गेट वेल सून शाहरुख.’

हालांकि शाहरुख खान के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि The Khabrilal नहीं करता है.

शनिवार को एक्टर कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी. पिछले महीने अक्षय कुमार को कोविड पॉजिटिव पाया गया था.

जवान का टीजर किया रिलीज
शाहरुख खान पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी में उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान और बड़ा बेटा आर्यन भी था. शाहरुख खान इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. उन्होंने 3 जून को ही अपनी नई फिल्म जवान के टीजर को रिलीज किया था. इस फिल्म में वह एक चोटिल शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं. जवान के पोस्टर को भी शाहरुख खान ने शेयर कर दिया है. फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली (Atlee) ने बनाया है. इसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी.