VIDEO छत्तीसगढ़ मनोरंजन वायरल सियासत स्लाइडर

सुकमा : कमर में बंदूक लटकाए सिविल ड्रेस में डांस करते थानेदार का VIDEO वायरल… युवतियों के साथ स्टेज पर कर रहे थे डांस…

सुकमा : सुकमा जिले के दोरनापाल थाने के थानेदार का 16 सेकंड का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमें थानेदार अपनी कमर पर तमंचा लटकाये युवतियों के साथ स्टेज पर डांस कर रहे है।

मामला सुकमा जिले के दोरनापाल का है जहां एक विडियों में थानेदार सुरेश जांगड़े अपनी कमर में तमंचा लटकाकर युवतियों के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो सप्ताह पुराना है, लेकिन इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ज्ञात हो कि लगभग दो सप्ताह पहले दोरनापाल इलाके में एक मेला आयोजित किया गया था, जिसमें डांस का प्रोग्राम भी रखा गया था। इस मेले में थाना पुलिस बल कि ड्यूटी लगी हुई थी।

जहां थानेदार भी पहुंचे थे। इसी बीच सिविल ड्रेस में ड्यूटी कर रहे थाना प्रभारी अचानक डांस के बीच स्टेज पर चढ़ गए और कमर में तमंचा लटकाए हुए भोजपुरी गाने पर पर थिरकने लगे।

अचानक थाना प्रभारी को डांस करता देख आसपास के लोगों ने इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि सिविल ड्रेस में कमर पर लटकाए गए बंदूक का स्पष्टीकरण अभी नहीं हो पाया है कि यह बंदूक पुलिस विभाग की सरकारी बंदूक है या फिर पर्सनल हैं।

विडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से लोग उच्च अधिकारियों से वीडियो की जांच कर थानेदार को पद से हटाने की मांग भी कर रहे हैं।

वहीं मामला सुकमा एसपी सुनील शर्मा तक पहुंच गया है जिसके बाद उन्होंने इस मामले पर जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।