क्राइम वायरल

शादी की सालगिरह पर पति ने कुछ इस तरह बनाया संबंध… पत्नी की चली गई जान…

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Madhya Pradesh) में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की सालगिरह पर पत्नी के साथ पति ने अननेचुरल सेक्स किया. इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की. शव का पोस्टमॉर्टम कराया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, मामले की जानकारी मिली थी कि क्षेत्र के गांव में एक घर के अंदर महिला का शव रखा हुआ है. पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना के दिन महिला की शादी की सालगिरह थी. इस मौके पर पति-पत्नी ने शराब पी और इसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन आरोप है कि इस दौरान पति ने पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स किया. इसके कुछ देर बाद महिला की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई. पत्नी को बेहोशी की हालत में देखकर पति घबरा गया और कुछ देर बाद बाहर आ गया. इसके बाद महिला ने दम तोड़ दिया.

इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम करवाया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि मृतका के गुप्तांग में गंभीर जख्मों के चलते अत्यधिक रक्तस्राव हुआ और हाइपोवोलेमिक शॉक के कारण मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और महिला के पति के इकबालिया बयान के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.