क्राइम देश -विदेश स्लाइडर

ऑनलाइन गेम ने ली एक और जिंदगी! नर्स मोबाइल पर खेलती रही गेम… दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला की मौत…

मध्य प्रदेश के खंडवा में महिला चिकित्सालय में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है, जहां एक गर्भवती महिला की मौत हो गई।

आरोप है कि दर्द से कराह रही गर्भवती महिला को कोई भी देखने नहीं आया। नर्स मोबाइल पर गेम खेलते रही। परिजनों ने महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने आकर पूरे मामले को संभाला।

खंडवा के महिला चिकित्सालय लेडी बटलर में गर्भवती और नवजात शिशुओं का इलाज किया जाता है। इस अस्पताल में फरहीन नामक एक गर्भवती महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

महिला की मौत को लेकर परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। परिवार के लोगों ने डॉक्टर और स्टाफ नर्सों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिवार का कहना है कि महिला डॉक्टर और स्टाफ नर्स सो रही थीं। स्टाफ नर्स मोबाइल पर गेम खेलने में लगी हुई थी।

मृत महिला की सास फरीद ने बताया कि फरहीन को मंगलवार दोपहर अस्पताल में भर्ती किया गया था। डॉक्टर ने चेक कर कहा था कि नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी, लेकिन रात में जब फरहीन को दर्द होने लगा तो वह बार-बार डॉक्टर और नर्स को बुलाते रहे, लेकिन किसी ने भी सुनवाई नहीं की।

उल्टा स्टाफ नर्स मोबाइल में गेम खेलती रही। फरीद के मुताबिक जब फरहीन की मौत हो गई तो सभी एक घंटे तक जबरन नौटंकी करते रहे।

हमसे कहा कि उसकी सांस अभी चल रही है और बहुत से कागजों पर सिग्नेचर भी लेते रहे, जबकि फरहीन की मौत पहले ही हो चुकी थी।

परिजनों का आरोप है कि महिला की मौत डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही के चलते हुई है। महिला अस्पताल में हंगामे की खबर मिलते ही मोघट टीआई ईश्वर सिंह चौहान ने अस्पताल पहुंचकर परिवार के लोगों से बात की। उन्हें समझाया इसके बाद कही जाकर मामला शांत हुआ।