Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश स्लाइडर

BIG BREAKING : बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान… कोरोना की लहर समाप्त होते ही लागू होगा CAA…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक राज्य में हिंसा, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज समाप्त नहीं हो जाता.

बीजेपी अपनी लड़ाई जारी रखेगी. अमित शाह उत्तर बंगाल के दार्जिलिंग जिले के सिलीगुड़ी के रेलवे इंस्टीट्यूट ग्राउंड में कल एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.

विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद अमित शाह का बंगाल यह पहली सभा थी. इस सभा के माध्यम से वह हिंसा के खिलाफ हुंकार भरी. अमित शाह ने कहा कि सीएए के बारे में अफवाह फैला रही है कि ये लागू नहीं होगा. आज मैं ये कह कर जाता हूँ कि कोरोना की लहर समाप्त होते ही सीएए लागू होगा..

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के पास तीन सीट थी, लेकिन आपने 77 सीट दी है. बंगाल की जनता ने तीसरी बार ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बनाई है. मां, माटी, मानुष का नारा देने वाली दीदी, तीन बार बंगाल की जनता मुख्यमंत्री बनाई थी और सोचा थी कि सुधर जाएगी, लेकिन स्थिति नहीं बदली है.

बंगाल में बंद नहीं हुआ है भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज, लागू होगा सीएए

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोग बताएं, आज बंगाल के अंदर अत्याचार कम हुआ है. भ्रष्टाचार बंद हुआ है क्या, सिंडिकेट राज बंद हुआ है क्या.

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई है. तीन बार जीतने के बाद भी दीदी नहीं सुधार रही है. मत सोचना कि बीजेपी नहीं लड़ेंगी. जब तक बंगाल की जनता पर अत्याचार, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज समाप्त नही करेगी.

बीजेपी अपनी लड़ाई जारी रखेगी और परिणाम तक पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में टोल मनी और सिंडिकेट राज फिर से शुरू गया है.

उन्होंने कहा कि टीएमसी सीएए के बारे में अफवाह फैला रही है कि सीएए जमीन पर लागू नहीं होगा. कोरोना की लहर लागू होते ही सीएए लागू होगा.

ममता बनर्जी को एक साल का दिया था मौका, लेकिन नहीं सुधरी

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल के साथ अन्याय किया है, ताकि उत्तर बंगाल को इसका फायदा नहीं मिले. देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है.

वहां मेट्रो कॉरपोरेशन बनाए गए हैं, लेकिन यहां नहीं बनाए गए, ताकि सिलीगुड़ी को फायदा नहीं मिले. पूरे देश में पेट्रोल और बिजली का दाम सबसे ज्यादा बंगाल में है.

बंगाल में 25 फीसदी जीएसटी और 13 रुपए और टैक्स पेट्रोल पर लगाती है. आज भी पूरे बंगाल के गरीबों को आयुष्मान योजना का फायदा नहीं मिलता है. पांच लाख रुपये बंगाल के हर गरीब को मिल सकता है, लेकिन नहीं मिल रहा है.

अमित शाह ने कहा कि उनको एक साल का मौका दिया था कि सुधर जाइए, लेकिन सातवें आसमान पर रहते हैं. अच्छे-अच्छे का मिजाज जनता बदल देती है. बंगाल में फिर से लोकतंत्र प्रतिस्थापित हो. बीजेपी इसके लिए कोशिश करेगी.