छत्तीसगढ़ स्लाइडर

दोस्त की पत्नी के साथ था अवैध संबंध… उठाया ये खौफनाक कदम… पुलिस ने किया खुलासा…

रायपुर: रायपुर के कबीर नगर में मर्डर के केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस केस में पुलिस ने आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दोस्त की पत्नी से उसका अवैध संबंध था.

इसलिए दोस्त को रास्ते से हटाने के लिए उसने उसका मर्डर कर दिया. कबीर नगर थाना अंतर्गत 8 अप्रैल की रात नकटा तालाब के पास पुलिस को एक लाश मिली थी. तफ्तीश के आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त अविनाश भंडारकर को गोंदिया से गिरफ्तार किया.

आरोपी ने बताया कि मृतक मुकेश ध्रुव मेरा दोस्त था. उसकी पत्नी से मेरा अवैध संबंध था. इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए मैने उसका मर्डर कर दिया.

मृतक और आरोपी अच्छे दोस्त थे
इस विषय में कबीर नगर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि मृतक मुकेश ध्रुव और आरोपी अविनाश भंडारकर दोनों दोस्त थे. आरोपी का मृतक के घर में आना जाना था और मृतक की पत्नी के साथ आरोपी का अवैध संबंध था.

मृतक मुकेश ध्रुव और आरोपी पिछले कुछ सालों से साहू ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइविंग का काम करते थे. दोनों की अच्छी दोस्ती थी. लेकिन अवैध संबंध की वजह से उसने अपने दोस्त मुकेश का कत्ल कर दिया.

यूं दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि 8 अप्रैल की रात मृतक और आरोपी कबीर नगर थाना अंतर्गत नकटा तालाब के पास शराब पीने के लिए बैठे हुए थे. इस दौरान मुकेश शौच के लिए गया.

तभी आरोपी ने अपने साथी मुकेश ध्रुव की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद घटना की जानकारी 9 अप्रैल की सुबह कबीर नगर थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पत्थर और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है.