ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

अरे… किसे पीटने की बात कर रही है क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां……

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि अलिश्बा शमी की फैन नहीं है. शमी पर आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा- वह गर्लफ्रेंड हो सकती है. वेश्या हो सकती है. अगर कोई लड़की घरवालों से छुप कर मिलती है तो गंदी चीजें करती हैं. कमरा शेयर करती है. वह मेरी शादीशुदा जिंदगी तबाह करने आई. मेरे पति को नुकसान पहुंचाया. मेरे पति भी कम नहीं हैं. आगे पढ़ें हसीन जहां के और भी सनसनीखेज आरोप…


एक रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने कहा- दोनों ने मुलाकात जनवरी से ही प्लान किए थे. क्या यह सिर्फ ब्रेकफास्ट पर रुका? यह बिस्तर तक गया. जहां ने कहा कि आप सबको शमी को पीटने में मेरा साथ देना चाहिए. उसे रोड पर पीटा जाना चाहिए. वह कितनी और लड़कियों की लाइफ बर्बाद करने जा रहा है. उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.


आपको बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने शमी के पाकिस्तानी महिला के साथ मैच फिक्सिंग से जुड़े लेनदेन का आरोप लगाया था. हसीन ने शमी के कई महिलाओं के साथ अफेयर की बात भी कही थी. इससे पहले पाकिस्तान में रहने वाली अलिश्बा नाम की महिला ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर कई राजों का खुलासा किया. अलिश्बा ने शमी से दुबई के होटल में मिलने की बात स्वीकार की है, लेकिन मैच फिक्सिंग से किसी भी तरह जुड़े होने को खारिज कर दिया है।


वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलिश्बा ने इंटरव्यू में अलिश्बा ने इंटरव्यू में कहा कि दोनों की मुलाकात एक फैन और सेलिब्रेटी की तरह ही हुई. दोनों ने साथ ब्रेकफास्ट किया और मुलाकात करीब एक घंटे चली। शमी ने तमाम आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि ये सिर्फ हसीन का काम नहीं है. कोई उसके पीछे है जो शायद पैसों के लिए ये सब करवा रहा है।

यहाँ भी देखे – युवक के खाते में अचानक आ गए 10 करोड़, फिर क्या हुआ…पढ़े पूरी खबर