छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: मेडिकल कॉलेज के टॉयलेट में मिला 5 दिन के नवजात बच्चे का शव… साफ करने गए स्वीपर की पड़ी नजर…

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के टॉयलेट में नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया गया कि शनिवार को जब स्वीपर टॉयलेट साफ करने गया था। तब उसकी नजर पड़ी थी। उसने देखा कि कमोड में नवजात की लाश पड़ी हुई थी। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन वार्ड का टॉयलेट पिछले 4 से 5 दिनों से जाम था। इसलिए शनवार को उसे साफ करने के लिए स्वीपर को बुलाय गया था। सुबह 8 बजे के करीब स्वीपर उसे साफ करने और जाम खोलने गया था। इसी दौरान उसने नवजात का शव कमोड के अंदर देखा।

शव देखने के बाद उसने तुरंत इस बात की सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी थी। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है। पता चला है कि नवजात लगभग 5 दिन का रहा होगा।

खबर लगने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस की टीम और फॉरेंसिक की टीम पहुंची थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि अभी हम अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रह हैं। इधर, अस्पताल के अधीक्षक डॉ.लखनराम का कहना है कि यह टॉयलेट कॉमन है, इसलिए यह बताना मश्किल है कि बच्चा किसका होगा। पुलिस को जानकारी दी गई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।