क्राइम देश -विदेश वायरल

हिंदू नाम से भस्मारती में शामिल हुआ मुस्लिम युवक… पुलिस ने किया गिरफ्तार…

मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर में एक अल्पसंख्यक युवक फर्जी आईडी दिखाकर भस्म आरती में शामिल हो गया. जिसे बाद में फेक आईडी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़ा गया युवक अपनी दोस्त खुशबू दुबे के साथ उज्जैन आया था.

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में फर्जी आईडी के साथ एक युवक को भस्म आरती दर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया. युवक के पास से अभिषेक दुबे के नाम का फर्जी आधार कार्ड बरामद हुआ है. युवक का असली नाम मोहम्मद यूनुस उल्ला बताया जा रहा है. युवक कर्नाटक का रहने वाला है.

युवक अपनी दोस्त खुशबू दुबे के साथ महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती दर्शन के लिए आया था. वहां उसने अभिषेक दुबे के नाम का फर्जी आईडी कार्ड दिखाकर मंदिर में प्रवेश किया. जिस पर मंदिर समिति के लोगों को उस पर शक हुआ तो उसके आईडी कार्ड से उसका चेहरा मिलाया गया, जो अलग पाया गया. इसके बाद मंदिर समिति ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया. अब मामले की जांच चल रही है.

उज्जैन सिटी एसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि ‘बुधवार की सुबह महाकाल मंदिर समिति द्वारा सूचना दी गई थी एक युवक जो कि अल्पसंख्यक समाज से है, वह भस्म आरती में एंट्री कर रहा है. उसके पास एक फर्जी आईडी है. जिस पर जांच जारी कर दी गई है और उसे अरेस्ट कर लिया गया है.’