ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल स्लाइडर

तो क्या इस वजह से Katrina Kaif ने नहीं किया Vicky Kaushal संग रिश्ता ऑफिशियल?

गॉर्जियस कटरीना कैफ आज 9 दिसंबर को उरी फेम एक्टर विक्की कौशल की दुल्हन बनने जा रही हैं. कटरीना कैफ ने दो साल तक विक्की को डेट किया. अब उनकी शादी भी हो रही है. लेकिन अभी तक कटरीना कैफ ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इसके पीछे क्या वजह हो सकती है. ये आज तक कोई नहीं जान पाया है. पर अब कटरीना के एक पुराने इंटरव्यू से उनके अपने रिलेशन और शादी को सीक्रेट रखने की वजह मालूम पड़ती दिख रही है.

कटरीना के रिलेशनशिप ऑफिशियल ना करने की क्या है वजह?
कटरीना कैफ ने अपने एक पुराने वीडियो में शादी और रिलेशनशिप स्टेट्स पर अपने विचार शेयर किए थे. कटरीना ने DNA से बातचीत में कहा था- क्या ये मैं नहीं थी, जिसने कहा था कि मैं शादी तक सिंगल रहूंगी (हंसते हुए). इसलिए हमें अपने बयानों पर हमेशा कायम रहना चाहिए. तबसे टेक्निकली मेरा स्टेटस अनमैरिड है. मेरे हिसाब से मैं अभी तक सिंगल हूं.

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि भगवान की जब मर्जी होगी वो शादी करेंगी. प्यार में पड़ना और शादी करना सब भाग्य का खेल है. कटरीना ने कहा था- मुझे लगता है ऐसी चीजें आपको आपके भाग्य पर छोड़ देनी चाहिए. भरोसा रखो और भगवान में विश्वास रखो. अब इसे किस्मत ही कहेंगे कि कटरीना कैफ आखिरकार अपने प्यार से शादी कर रही हैं. वे विक्की की दुल्हनियां बनने जा रही हैं.

कटरीना कैफ का विक्की कौशल से पहले रणबीर कपूर, सलमान खान संग रिश्ता रहा था. कटरीना को लेकर एक खास बात नोटिस की गई है. वो ये कि एक्ट्रेस ने अपने हर रिलेशनशिप को शिद्दत से जिया है. वो हर रिश्ते में सीरियस रही हैं और शादी करना चाहती थीं. सलमान और रणबीर कपूर संग कटरीना सीरियस रिलेशन में थीं. लेकिन दोनों के साथ उनका रिश्ता शादी तक पहुंचने से पहले टूट गया था.