ट्रेंडिंग मनोरंजन

सलमान खान और शेरा नहीं अटेंड कर पाएंगे Katrina-Vicky की शादी, ये है वजह…

बॉलीवुड में इस समय हर तरफ खुशियों का माहौल देखने को मिल रहा है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ग्रैंड वेडिंग का सभी इंतजार कर रहे हैं. शादी के लिए 6 दिसंबर को विक्की कौशल और कटरीना कैफ राजस्थान रवाना हुए. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. शादी में बॉलीवुड से कई सारे बड़े सेलेब्स के शामिल होने की चर्चा है. मगर कटरीना कैफ के खास दोस्त इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Da-bangg टूर जा रहे सलमान
हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. वे Da-bangg टूर में परफॉर्म करने के लिए सऊदी अरब के रियाद जार रही थीं. अब जैकलीन वहां नहीं जा सकतीं तो सलमान खान इस इवेंट में परफॉर्म करते नजर आएंगे. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी होंगे. ऐसे में सलमान और शेरा कटरीना और विक्की की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. सलमान खान पहले से ही अपनी अपकमिंग मूवी टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंक से छोटा सा ब्रेक लेकर वे रियाद में परफॉर्म करने के लिए जा रहे हैं. रियाद का इवेंट 10 दिसंबर से शुरू होगा.

वैसे भले ही सलमान खान इस वेडिंग का हिस्सा नहीं है मगर अपनी ओर से उन्होंने खास दोस्त की शादी की तैयारियों में योगदान भी दे दिया है. वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी का पूरा जिम्मा शेरा की कंपनी के जिम्मे है. पर शेरा भी इस वेडिंग का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वे भी सलमान के साथ रियाद जा रहे हैं.

शादी में नहीं होगी मीडिया कवरेज
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा काफी दिनों से देखने को मिल रही थी. मगर कपल ने इस पर चुप्पी साध रखी थी. वे अपनी मैरिज को ज्यादा लाइमलाइट नहीं देना चाहते इसलिए शादी में मीडिया कवरेज पर पूरी तरह से रोक है. सिक्स सेंस रिजॉर्ट में सिक्योरिटी भी काफी टाइट है और नो फोन पॉलिसी लागू कर दी गई है. वहीं शादी में कोरोना वायरस को लेकर भी काफी सतर्कता बरती जा रही है क्योंकि देश में ओमिक्रोन के मामलों ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है.