छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

छत्तीसगढ़: बालोद की घटना पर विपक्षियों के तीखे तेवर… ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला… पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा- लचर व्यवस्था के लिए भूपेश बघेल जिम्मेदार…

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के पीपरछेड़ी सहकारी समिति में धान बेचने के लिए टोकन लेने के दौरान मची भगदड़ में भीड़ ने 17 महिलाओं को कुचल दिया। प्रशासन ने समिति प्रबंधक को निलंबित भी कर दिया गया है, लेकिन अब इस मामले ने सियासी रूप ले लिया है।

विपक्ष ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा क्या हालात हो गए हैं छत्तीसगढ़ के! अन्नदाता अपनी उपज बेचने के लिए कितना परेशान है कि घर की औरतें तक लाइन में लगी है। रो रहीं हैं, घायल हो रही हैं। किसानों, महिलाओं की यह दुर्दशा देखकर हृदय में तकलीफ होती है। इस लचर व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदार @bhupeshbaghel हैं!

बालोद की घटना पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल ने भी ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला। धरमलाल कौशिक ने लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी आपने बोला था कि धान के एक-एक दाना खरीदना आपकी जिम्मेदारी है और बारदाना का ही पता नहीं है। आप धान खरीदी को लेकर पूरी तरह असफल हैं। बालोद में जो हादसा हुआ दुखद है। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।