क्राइम देश -विदेश स्लाइडर

चुनावी रंजिश में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली… चुनाव में उतरी पत्नी के विरोध करने पर पर साधा निशाना…

बिहार  के नालंदा जिले में चुनवाी रंजिश में एक डिप्टी कमिश्नर ने एक युवक को गोली मार दी है. युवक को गोली मारने का आरोप वित्त विभाग में सलाहकार के पद पर कार्यरत डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन पर लगा है.

बताया जा रहा है कि हिलसा थाना इलाके के गुलनी गांव में चुनावी रंजिश में प्रत्याशी के पति ने युवक को गोली मार दी हैं. जख्मी युवक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है. जख्मी युवक को इलाज के लिए हिलसा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है. गोली युवक के जांघ में लगी है.

चुनावी मैदान में है डिप्टी कमिश्नर की पत्नी
बताया जा रहा है कि डिप्टी कमिश्नर की पत्नी रेखा रंजन पंचायत समिति पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि जबकि जख्मी के पिता वर्तमान मुखिया का समर्थक है. इसी बात को लेकर दोनों में आपसी रंजिश हुई है. हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है

इधर मामले में गुलनी गांव के लोगों ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन ने चुनावी रंजिस में विवाद होने के बाद अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को गोली मारी है. मामले में पुलिस उनके घर पर भी छापेमारी की गई जहां से वो फरार हैं.