देश -विदेश स्लाइडर

बेरहम बाप! होमवर्क ना करने पर मासूम को पिता ने उल्टा लटकाया… माँ ने की मदद… बच्चा बोला- मार दो मुझे…

बूंदी जिले में एक किशोर ने होमवर्क नहीं किया तो उसके पिता ने उसे रस्सी से बांध कर उल्टा लटका दिया. इसके बाद में बड़ा डंडा लाकर पिटाई करने लगा लेकिन मां ने बीच बचाव कर लिया.
इसकी शिकायत चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं में रहने वाले बालक के मामा ने चाइल्ड लाइन को की है. वहीं, अब इस मामले पर बूंदी पुलिस और चाइल्ड लाइन की ओर से कार्रवाई की जाएगी. साथ हीं, बालक के साथ हुई हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
जानकारी में सामने आया है कि चित्तौड़गढ़ जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र के बेगू उपखंड क्षेत्र में रहने वाले बालक के मामा ने चार लाइन चित्तौड़गढ़ को शिकायत दी है. साथ ही वीडियो भी उपलब्ध करवाया है. चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ ने बेगूं पुलिस उप अधीक्षक को मामले से अवगत करवाया लेकिन घटनाक्रम बूंदी जिले का होने के कारण बूंदी पुलिस की ओर से इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.
इस संबंध में चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ ने बूंदी पुलिस और चाइल्ड लाइन को भी अवगत करवाया है. मामला बूंदी जिले के डाबी थाने का है, जहां एक 8 साल के एक बच्चा खेलने चला गया था और उसने अपना होमवर्क नहीं किया. इसी बीच उसके पिता ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसे उल्टा लटका दिया.
इस दौरान बच्चे की मां ने उसे उल्टा लटकाने में अपने पति की मदद करने लगी. वहीं, पिता ने डंडा उठा कर उसको मारने की कोशिश की तो उसकी मां ने मारने से इंकार कर दिया. बच्चे की मां ने खिड़की के बाहर मोबाइल रख कर रिकॉर्डिंग शुरू करके अंदर चली गई और पूरी घटना मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई.
इसके बाद बच्चे की मां मंगलवार को बच्चे को लेकर बूंदी से चित्तौड़गढ़ के जोगणिया माता तक पहुंची और वहां अपने भाई को बुला कर रिकॉर्डिंग भेजी. साथ ही अपने भाई के साथ अपने बच्चों को भी भेज दिया. अभी बच्चा तहसील बेगूं में अपने मामा के साथ रह रहा है.