Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: एक ही परिवार के 6 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव… स्वास्थ्य विभाग ने उठाया ये कदम…

अंबिकापुर: देश और दुनिया में कोरोना ने जमकर तबाही मचाई लेकिन भारत में अब यह ढलान पर दिख रहा है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 10,302 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ फिर से बढ़ रहा है। रायपुर, दुर्ग राजनांदगांव समेत अन्य जिलों में नए मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। मेडिकल बु​लेटिन के अनुसार मंगलवार को प्रदेशभर में 39 मरीजों की पुष्टि हुई। सबसे ज्यादा 7 नए मरीज रायगढ़ में दर्ज हुआ।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी उदयपुर के रहने वाले है। दो दिन पहले ही सभी शादी समारोह में शामिल हुए थे। वहीं अब कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग इसे माइको कंटेंमेंट जोन बनाकर निगरानी शुरू कर दी है। बता दें कि सरगुज़ा में लगातार सं​क्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

त्यौहारी सीजन के बाद अब शादी समारोह प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह बन रही है। बता दें कि त्यौहारी सीजन बीतने के बाद केस में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई थी। वहीं अब प्रदेश में शादी समारोह हो रहे हैं। जिसके बाद अब लोग संक्रमित होने का मामला सामने आ रहा है।