वायरल

जिम में चोरी छिपे युवती का Video बना रहा था शख्स, ऐसे पकड़ा गया…

टिकटॉक पर एक युवती ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने दिखाया है कि कैसे एक शख्स उसका वीडियो बना रहा है. वो भी बिना उसकी परमिशन के. युवती उस समय जिम में वर्कआउट कर रही होती है, जब वो शख्स उसका वीडियो बना रहा होता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टिकटॉकर @marziii10 ने बताया कि वह अपने जिम के दौरान वर्कआउट का वीडियो बना रही थी. लेकिन कोई और शख्स भी था जो उसकी वीडियो बना रहा था. युवती ने बताया कि उसे इस बात का तब पता चला जब उसने यह रिकॉर्डेड वीडियो अपनी कार में देखा.

दरअसल, जहां युवती ने रिकॉर्डिंग के लिए अपना फोन रखा था वहीं, वो शख्स भी खड़ा होकर उसका वीडियो बना रहा था. लेकिन शख्स को ये नहीं पता था कि युवती के फोन में भी रिकॉर्डिंग ऑन है. वो इस बात से अंजान उसका वीडियो बनाता रहा.

जब युवती ने इस वीडियो को शेयर किया तो काफी ज्यादा लोगों ने इसे पंसद किया और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं. तीन दिन में ही इस वीडियो को 2.1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा. 130,000 लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 5,000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट्स दिए हैं.

कई यूजर्स ने युवती को जिम के प्रबंधक को इस घटना की रिपोर्ट करने की सलाह दी. तो वहीं एक यूजर ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘ये बिल्कुल गलत हरकत है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जैसे तुम वीडियो बना रही थीं, वैसे ही वो भी बना रहा था.’ और एक यूजर ने लिखा, ‘वह खुद को रिकॉर्ड कर रही थी. किसी अन्य अंजान शख्स को उसका वीडियो बनाने का बिल्कुल भी हक नहीं है.’