देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

Bollywood update: तीसरी बार दूल्हा बनेंगे आमिर खान… अब इस बॉलीवुड स्टार संग रचाएंगे निकाह !..

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक कई लोग शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर जगह शादी की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनकर शायद आमिर खान के कुछ फैंस खुश होंगे तो कुछ निराश भी.

खबरें हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं।
आमिर खान ने तीसरी बार ‘कुबूल है’ कहने की पूरी तैयारी कर ली है। कहा जा रहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। वह इस फिल्म की रिलीज से पहले अपनी शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ना चाहते, क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उनकी फिल्म पर असर पड़ सकता है.

कौन बनेगी आमिर खान की तीसरी दुल्हन?
हालांकि आमिर की शादी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स यह जानने के लिए बेताब हैं कि अगर आमिर शादी कर रहे हैं तो उनकी तीसरी बेगम कौन होगी? आमिर खान की नई दुल्हनिया का नाम जानने के लिए यूजर्स काफी उत्सुक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर के अपने को-स्टार के साथ अफेयर की खबरों ने उनकी शादी की अफवाहों को हवा दे दी है।

अगस्त 2021 में जब आमिर खान ने किरण राव से अलग होने की घोषणा की, तो सोशल मीडिया पर उनके और उनकी सह-कलाकार फातिमा सना शेख के संबंधों को लेकर काफी चर्चा हुई। कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि आमिर का तलाक भी फातिमा की वजह से है। हालांकि आमिर के मन में प्रोफेशनल तौर पर फातिमा की काफी इज्जत है। वहीं फातिमा भी आमिर को मेंटर के तौर पर ही देखती हैं।

आमिर और फातिमा ने कभी भी अपने लिंक-अप की खबरों को सच या झूठ नहीं बताया। इन खबरों पर उन्होंने कभी अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. इससे लोगों को लगा कि शायद दोनों रिलेशनशिप में हैं। अब फातिमा हैं आमिर की तीसरी दुल्हन? हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं और न ही हम इस बात की पुष्टि भी करते हैं कि आमिर की तीसरी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है।