खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल

छक्का पड़ा तो शाहीन आफरीदी ने ‘खोया आपा’… बल्लेबाज को मारी बॉल, VIDEO…

टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन टूर्नामेंट ना जीत सकी. अभी पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है. शनिवार को जब दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था, उस वक्त कुछ ऐसा हुआ कि उसने एक नई बहस को जन्म दे दिया.

पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शाहीन शाह आफरीदी ने बॉलिंग करते वक्त बांग्लादेशी बल्लेबाज को बॉल फेंक कर मारी.

शाहीन शाह आफरीदी ने ऐसा करने के तुरंत बाद माफी ज़रूर मांगी लेकिन उनका ये वीडियो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आखिर उस वक्त क्या हुआ था, एक बार समझिए…

दरअसल, ढाका में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी. पारी के तीसरे ओवर में शाहीन आफरीदी जब बॉलिंग करने आए, तब दूसरी बॉल पर अफीफ हुसैन ने छक्का जड़ दिया. इसी के बाद जब शाहीन आफरीदी ने अगली बॉल डाली, तो अफीफ ने उसे सीधा खेला और वो बॉल शाहीन के पास पहुंची.

लेकिन अगले ही सेकंड शाहीन ने उस बॉल को सीधे अफीफ की ओर फेंक दिया, बॉल उनके पैर पर लगी और अफीफ ज़मीन पर गिर पड़े. बाद में पाकिस्तानी टीम के अन्य खिलाड़ी पास आ गए, शाहीन ने भी बाद में अफीफ से माफी मांगी. लेकिन छक्का खाने के बाद शाहीन आफरीदी के चेहरे पर जिस तरह के फ्रस्ट्रेशन दिख रहा था, उससे समझा जा सकता था कि ये गुस्से में हुआ है.

हालांकि, इस मैच में शाहीन आफरीदी ने बढ़िया बॉलिंग की. अपने चार ओवर में उन्होंने 15 रन दिए, दो विकेट लिए. उनके पूरे स्पेल में सिर्फ एक ही छक्का पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने आपा खो दिया था. बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रन ही बनाए थे.