मनोरंजन

रजनीकांत को मिली अस्पताल से छु्ट्टी, बिग बॉस से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रोजाना कुछ ना कुछ होता रहता है. अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़ी खबरों के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. रविवार का दिन भी मनोरंजन जगत में खबरों के लिहाज से काफी अहम रहा. एक तरफ रजनीकांत जो अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें छुट्टी मिल गई है. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 15 के रविवार के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट बाहर हो गई हैं. इस तरह बॉलीवुड की कई खबरें सुर्खियों में रही हैं. अगर आपसे रविवार यानी 31 अक्टूबर की कोई बड़ी खबर मिस हो गई है, तो उसे आप यहां Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

अभिनेता रजनीकांत को गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से फैंस काफी परेशान थे. लेकिन अब एक्टर के फैंस के लिए गुड न्यूज है. रविवार को रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. हाल ही में उनके मस्तिष्क में रक्त पहुंचने में बाधा संबंधी समस्या के चलते सर्जरी की गई थी.

बता दें कि रजनीकांत को तबीयत खराब होने पर 28 अक्टूबर को शहर के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका शुक्रवार को ‘कैरोटिड आर्टरी रिवैस्कुलराइजेशल’ हुआ था.

बाहुबली से फेमस हुए डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर का एक टीजर कल यानी 1 नवंबर को लोगों के लिए रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने इसके लिए विशेष तैयारी की है. बाहुबली की सफलता के बाद फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि लोग मानकर चल रहे हैं इस फिल्म में उन्हें बाहुबली से भी ज्यादा बड़ा एक्शन देखने को मिल सकता है. जाहिर है अगर राजामौली अपनी अगली फिल्म बनाएंगे तो वो बाहुबली से ज्यादा अच्छी फिल्म लेकर दर्शकों तक जाएंगे.

अनुभवी फिल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली की आगामी फिल्म “आरआरआर” बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा है जिसमें राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं और 7 जनवरी, 2022 में दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने 1 नवंबर, 2021 में इस विशाल ब्रह्मांड की एक छोटी सी झलक पेश करने का फैसला किया है.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में आज सलमान खान (Salman Khan) ने चौथे एलिमिनेशन की घोषणा की. कम वोट मिलने की वजह से सिंगर अकासा सिंह (Singer Akasa Singh) बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गई हैं. शुरुआत में एविक्शन को लेकर यह खबरें आ रही थी कि दिवाली के चलते इस बार कोई एलिमिनेशन नहीं होगा लेकिन सलमान खान ने एलिमिनेशन की घोषणा करते हुए घरवालों को सबसे बड़ा झटका दे दिया. कहीं न कहीं अकासा का एलिमिनेशन बिग बॉस के फैंस के लिए कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि उन्हें यह अंदाजा हो गया था कि इस बार यह सिंगर घर से बाहर जा सकती हैं.

कलर्स टीवी (Colors Tv) के विजुअल रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) में आज रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टीम ने 50 लाख रुपए जीते. इस सफर में उन्होंने अपनी 3 लाइन लाइन का इस्तेमाल किया. लाइफ लाइन के तौर पर टीवी एक्टर करण वाही (Karan Wahi), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) ने रोहित और कैटरीना कैफ को सवालों का जवाब देने के लिए मदद की. इन्होंने दिए हुए 3 सवालों के जवाब बिल्कुल सही थे. खेल के शुरुआत में ही रोहित शेट्टी ने घोषणा की थी कि वह ‘द बिग पिक्चर’ में जीती हुई रकम ‘मुंबई पुलिस फाउंडेशन’ को डोनेट करेंगे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर में खुशी का माहौल है क्योंकि आर्यन (Aryan Khan) वापस घर आ गए हैं. ड्रग्स केस में कई दिन जेल में रहने के बाद शनिवार को आर्यन घर आ गए हैं. आर्यन के स्वागत के लिए मन्नत (Mannat) को लाइट्स से सजा दिया गया था. बता दें कि शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) ने अपने करीबी लोगों को कहा था कि जब तक आर्यन घर ना आए तब तक कोई उनसे मिलने ना आए.

हालांकि अब उन्होंने सभी के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं क्योंकि अब मन्नत में सेलिब्रेशन का समय है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि शाहरुख और गौरी ने आर्यन को सुरक्षित रखने और मीडिया से दूर रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं क्योंकि आर्यन के लिए लास्ट कुछ हफ्ते काफी मुश्किल भरे रहे हैं.