मनोरंजन वायरल

Squid Game का हिस्सा बनीं Sara Ali Khan, दोस्त की गलती से धांय से लगी गोली- देखें वीडियो

नई दिल्ली : इन दिनों दुनियाभर में कोरियन सीरीज ‘स्क्विड गेम (Squid Game)’ के चर्चे हैं. इस सर्वाइवल सीरीज में बच्चों के गेम के जरिये बड़ों को मौते के घाट उतारा जाता है और उनकी मजबूरी का फायदा उठाया जाता है. इस तरह यह नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रही है. अब स्किव्ड गेम के जादू में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी गिरफ्तार हो गई हैं. सारा अली खान ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ स्क्विड गेम के एक गेम का हिस्सा बनी नजर आ रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर सारा अली खान स्किवड गेम होती तो? तो भी उसका अभिवादन का स्टाइल ऐसा ही रहता.’ इस तरह इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें ‘स्क्विड गेम (Squid Game)’ वाली गुड़िया नजर आती है. सारा और उनकी दोस्त दौड़ती हुई आती हैं और दोनों ही रुक जाती हैं. इस गेम में जो हिलता है उसके गोली लग जाती है. इस तरह उनकी दोस्त कहती है कि हैलो सारा मैम. वह बार बार ऐसा बोलती है और सारा मना करती है क्योंकि वह किसी के हैलो कहने पर जवाब जरूर देती हैं. ऐसा ही इस वीडियो में होता है और उनके धायं से गोली लग जाती है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. कई फैन तो इस वीडियो में दिखाई जा रही ‘स्क्विड गेम (Squid Game)’ की गुड़िया के बारे में पूछ रहे हैं. इस तरह नेटफ्लिक्स (Neflix) कोरियन सीरीज के जादू से सारा अली खान भी अछूती नहीं हैं. सारा अली खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो इसमें धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ शामिल है.