क्राइम छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: शिक्षक बना किलर… प्लान बनाकर पत्नी को दी खौफनाक मौत…

कोरबा। कोरबा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक शिक्षक ने दो लड़की के बाद लड़का पैदा नहीं होने पर पत्नी शिक्षिका की हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने में उसके चाचा ने भी साथ दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पति और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. मामला उरगा थाना क्षेत्र के देवलापाठ का है.

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले शिक्षक पति नारायण राठौर की प्रताड़ना से तंग आकर शिक्षिका खुशबू उर्फ रानी राठौर ने ज़हर सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया था. जहर सेवन के बाद महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से रेफर करने के बहाने एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाते वक्त पति ने चाचा से साथ पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

आरोपी पति नारायण प्रसाद राठौर ने चाचा बसन्त कुमार राठौर के साथ मिलकर बड़े ही शातिराना अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इनकी इस कारतूत का खुलासा हो गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर पति और उसके चाचा ने हत्या करना कबूल किया. पुलिस ने 302 का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल दाखिल कर दिया है.