ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

आर्यन खान पर बोलीं राखी सावंत- शेर हो तो शेर से लड़ो गीदड़ बनकर…देखें Video

नई दिल्ली : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर इन दिनों गहरा संकट मंडरा रहा है. क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी पर एक-एक करके बॉलीवुड सेलेब उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. फराह खान, सुजैन खान, ऋतिक रोशन और हंसल मेहता जैसे कई मशहूर सितारे शाहरुख और गौरी के समर्थन में उतर आए हैं. वहीं अब राखी सावंत का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे आर्यन खान का साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में राखी सावंत कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि, “मैं बहुत दुखी हूं. हम सब मिलकर दुआ करें कि आर्यन को जल्द से जल्द बेल मिल जाए. मुझे नहीं पता क्या सच क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है. मैं तो बस एक ही बात कहना चाहती हूं अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो. गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो. मुझे बहुत दुख होता ये कहते हुए कि कई शहरों में ड्रग्स लेकर बच्चे कचरे के डब्बे में मिलते हैं. वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है. मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं. कचरों के डब्बों में लाशें मिलती हैं, वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को पकड़ता नहीं है. और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने’.

गौरतलब है कि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज 12:30 बजे कोर्ट में सुनवाई होनी है. आर्यन के साथ आठ अन्य आरोपी भी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं. आर्यन खान का केस जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं.