छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग मनोरंजन

भिलाई की सुलोचना हिरवानी ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब… हिंदी में दिए थे जवाब…

भिलाई. भिलाई की सुलोचना हिरवानी ने मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर संपूर्ण प्रदेश का मान बढ़ाया है. सुलोचना संपूर्ण प्रदेश से एकमात्र प्रतिभागी थी जो दिल्ली में आयोजित हुई डेजल इंटरनेश्नल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शामिल हुई थीं. डेजल इंटरनेशनल संस्था द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में संपूर्ण देश के विभिन्न प्रदेशों की मॉडल शामिल हुई थी. छत्तीसगढ़ से सुलोचना हिरवानी भी शामिल हुई थीं. प्रतियोगिता चार चरणों में आयोजित हुई थी और वह सभी में अव्वल रहीं. इसके अलावा उन्हें बेस्ट फिटनेस के अवार्ड से अलग सम्मानित किया गया.

मिसेज इंडिया इंटरनेशनल सुलोचना हिरवानी ने इस सफलता का श्रेय अपने पति अमित हिरवानी सहित अपने माता-पिता और संपूर्ण प्रदेशवासियों के स्नेह को दिया है. सुलोचना ने इस कॉन्टेस्ट का अनुभव शेयर करते हुए बताया कि प्रतियोगिता में जब सब अंग्रेजी में बात कर रहे थे, उस समय उन्होंने अपनी मातृभाषा हिंन्दी को ही चुना और हिन्दी में ही हर सवालों का जवाब दिया.

मिजेज इंडिया इंटरनेशनल सुलोचना ने कहा कि सबसे कठिन और चुनौती पूर्ण टेलेंटेड राउंड रहा था, जब उन्होने एक हिंदी गाना गाकर अपनी योग्यता प्रदर्शित की थी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी काफी टेलेन्ट है लेकिन वह बाहर नहीं आ पाता, इसलिए वो प्रदेश की महिलाओं को आगे लाने के लिए जल्द एक प्रतियोगिता आयोजित करना चाहती हैं ताकि उन्हें भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके.