क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

ये कैसी ममता: दूध पीने की जिद कर रहे मासूम को मां ने जमीन पर पटका… मौत…

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक गुस्साई मां ने दूध पीने की जिद कर रहे अपने 3 साले के मासूम को जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मामला बालको थाना क्षेत्र का है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि शहर के सेक्टर 5 के आवास क्रमांक 101 में रहने वाली प्रमिला का 3 साल का बेटा सात्विक राव अपने मां प्रमिला से दूध पीन के लिए जिद कर रहा था।

SSMV

उसकी मां प्रमिला ने कुछ देर तक उसे खिलाती रहीए समझाती रही। फिर भी बच्चा रोता रहाए तब गुस्साई प्रमिला ने सात्विक को जमीन पर पटक दिया। घटना के बाद घरवालों ने देखा कि सात्विक जमीन पर पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिजन सात्विक को लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

जिस वक्त प्रमिला ने बच्चे को पटका उस वक्त उसका पति घर पर नहीं था। उस दौरान प्रमिला के सास.ससुर ही घर पर मौजूद थे। इस मामले में पुलिस ने बताया कि 2014 से प्रमिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इसी वजह से प्रमिला के परिजन उसका इलाज करवा रहे हैं। फिर भी अब तक उसकी हालत में सुधार नहीं है।

पुलिस ने यह भी बताया है कि जमीन पर पटकने के चलते सात्विक के कान में काफी छोटें आई थीं। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस प्रमिला को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी हुई है। पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करेगी।