Breaking News मनोरंजन

शमिता ने जीजा राज कुंद्रा के बारे में पूछा सवाल, मां ने तीन शब्दों में दिया जवाब

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों शमिता शेट्टी अपना टैलेंट दिखाए हुए है. बेहद मजबूती के साथ शमिता अपना गेम खेल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की मां उनसे मिलने के लिए घर आई हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने उनसे कुछ ऐसा पूछा कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

जीजू के बारे में पूछा

बिग बॉस ओटीटी में कुछ समय पहले सभी कंटेस्टेंट के घर के सदस्य आए थे. शमिता शेट्टी से मिलने उनकी मम्मी सुनंदा शेट्टी मिलने आई थीं. मॉम को देखकर शमिता शेट्टी इमोशनल हो गई थीं. बिग बॉस ओटीटी की एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें शमिता शेट्टी बहुत ही इमोशनल हैं और मॉम को देखकर उनकी तरफ दौड़ पड़ती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी बहन शिल्पा शेट्टी और जीजू राज कुंद्रा के बारे में पूछती हैं.

मां ने दिया जवाब

बिग बॉस ओटीटी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी मम्मी से पूछती हैं, ‘दीदी और जीजू कैसे हैं?’ इस पर उनकी मम्मी जवाब देती हैं कि सब ठीक हैं. सुनंदा शेट्टी आगे कहती हैं, ‘मुझे तुम पर गर्व है. तुम्हारी बहन को तुम पर गर्व है. वियान ने तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार भेजा है. मैं मजबूत हूं. तुम मजबूत हो और हमारे परिवार में तीन औरतें हैं और तीनों ही मजबूत हैं. मैं चाहती हूं, यह ऐसे ही रहे. उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा हैं.’ इस तरह उनकी मम्मी बेटी को इंस्पायर करने की भरपूर कोशिश करती हैं.

कल होगा फिनाले

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को होना है. फिनाले में प्रतीक सहजपाल , दिव्या अग्रवाल शमिता शेट्टी  राकेश बापट और निशांत भट्ट पहुंचे हैं.