देश -विदेश स्लाइडर

एक भाई की जंदगी बचाने गई थी मां… पीछे से दूसरे ने बहन की इज्जत को कर दिया तार-तार…

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां नगर के एक मोहल्ले में मौसेरे भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया है.
इसी क्रम में पीड़िता की मां ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर पुलिस को बताया कि उसके बेटे की तबीयत हमेशा खराब रहती थी. अचानक बेटे की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई, जिसे लेकर वे लोग UP के लखनऊ चले गए. इस दौरान घर में दो छोटे-छोटे बच्चे व एक नाबालिग बेटी की देखरेख के लिए महिला ने अपनी बहन के बेटे अर्जुन कुमार को भागलपुर से बुला लिया.
इधर, लखनऊ में करीब एक माह का समय लगा. जब महिला बेटे का इलाज करा एक महीने बाद घर आई तो उसकी बड़ी बेटी घर पर नहीं थी. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला. तभी अचानक महिला के नंबर पर बेटी का फोन आया और उसने आपबीती सुनाई. महिला के मुताबिक, ‘बेटी ने मुझे बताया कि वह अंबाला में है. अर्जुन ने उससे कहा था कि मां ने उसे लखनऊ बुलाया है और ट्रेन से लेकर अंबाला चला गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.’
वहीं, घटना की जानकारी होते ही महिला अपने पति के साथ अंबाला पहुंची और वहां से बेटी को घर ले आई. इसके बाद उसने भागलपुर से अपनी बहन को बुलाया और बहन से सारी बात बताई. बाद में लड़के ने माफी मांगी और दुबारा गलती नहीं करने की बात कही लेकिन जैसे ही यह सब कुछ मामला शांत हुआ तो लड़के ने बीते 4 सितंबर को सोशल मीडिया पर लड़की का अश्लील फोटो वायरल कर दिया और उसे जान से मारने और अपहरण करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.
शिकायत के बाद पुलिस कांड दर्ज कर घटना की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.