देश -विदेश स्लाइडर

बेटे ने करदी मां की हत्या… दो साल तक बेडरूम में दबा कर रखा शव… फिर पत्नी से झगड़े ने खोल दी पोल…

पुलिस ने एक 38 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी थी और उन्हें दो साल तक अपने कमरे के फर्श के नीचे दफना दिया था।
पूर्वी बर्दवान जिले के हाटुडेवान पिरताला कैनाल क्रॉसिंग पर हुई घटना का पता तब चला, जब उसकी पत्नी ने पूरे मामले का खुलासा पुलिस के सामने किया।
पुलिस के अनुसार मृतक महिला 58 वर्षीय सुकरान बीबी अपने छोटे बेटे सहिदुल शेख उर्फ नयन के साथ रहती थी। 10 जनवरी, 2019 को शेख ने अपनी मां की हत्या कर दी, क्योंकि वह एक छोटी यात्रा पर जाना चाहती थी। शेख ने उनके सिर पर किसी नुकीली सामान से हमला किया और फिर उनका गला घोंट दिया।बर्दवान पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हत्या के समय वहां कोई नहीं था, इसलिए उसने अपने शयनकक्ष का फर्श खोदा और उसे वहीं दफना दिया। तब से वह हर दिन उस जगह पर अगरबत्ती जलाता था, जहां उसकी मां को दफनाया गया था
स्थानीय लोगों के अनुसार सुकरान बीबी के लापता होने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। उसके लापता होने के बाद पीड़िता के बड़े बेटे किस्मत अली ने बर्दवान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हाल ही में, शेख और उसकी पत्नी के बीच एक विवाद पैदा हो गया और उसने पूर्वी बर्दवान जिले के भातर में अपने पिता के घर जाने का फैसला किया। समस्या के समाधान के लिए अली मंगलवार को शेख की पत्नी से मिलने गया और घटना की जानकारी ली। वह फौरन थाने पहुंचे और उन्हें सूचना दी।
घटना के छह महीने बाद उससे शादी करने वाली शेख की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे रोज शारीरिक रूप से प्रताडि़त करता था और कभी-कभी उससे कहता था कि उसने अपनी मां को मार डाला और शव को बेडरूम में दफना दिया, वह उसे भी इसी तरह मार डालेगा और दफना देगा। शेख की पत्नी ने कहा कि वह डर के मारे अपने पति का घर छोड़ गई है। हालांकि, पुलिस ने शेख को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शव को बरामद करने के लिए कमरे की खुदाई करने से पहले उन्हें अदालत के आदेश का इंतजार करना पड़ा। बुधवार को पुलिस ने आवश्यक अनुमति मिलने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बेडरूम के फर्श की खुदाई की और वहां कुछ हड्डियां मिलीं। अधिकारी ने कहा, शरीर के अंगों को फोरेंसिक जांच और शव पोस्टमार्टम के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है। हत्या की पुष्टि होने के बाद हम आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।