वायरल

औरत की अजीब डिमांड… पड़ोसी ‘खुले में सुखाती है Undergarments, अरेस्ट करो’, Police हुई परेशान…

पड़ोसियों (Neighbour) में झगड़े आम बात है. कभी-कभी छोटी-छोटी बातों पर तलवारें खिंच जाती हैं, लेकिन मैक्सिको (Mexico) में एक अजीब बात को लेकर दो पड़ोसियों में जंग छिड़ी हुई है. महिलाओं की इस लड़ाई ने पुलिस को भी परेशान कर दिया है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस मसले को कैसे सुलझाया जाए. अधिकारियों ने दोनों महिलाओं से बातचीत के जरिए विवाद का हल निकालने की अपील की है.

Woman ने लगाया ये आरोप
मैक्सिको (Mexico) के दक्षिणपूर्वी राज्य क्विंटाना रू (Quintana Roo) निवासी 42 वर्षीय युवित्जा (Yuvitza) ने पुलिस से मांग की है कि उनके पड़ोस में रहने वाली महिला को गिरफ्तार किया जाए. युवित्जा का कहना है कि पड़ोसी जानबूझकर अपने अंडरगारमेंट्स (Undergarments) बगीचे में सुखाती है, ताकि उसके पति को अपने जाल में फंसा सके. महिला ने कहा कि पड़ोसी उसके पति पर डोरे डालती है और अपने अंडरगारमेंट्स दिखाकर उसे आकर्षित करना चाहती है.

कई बार समझाया, लेकिन नहीं मानी युवित्जा का कहना है कि पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय महिला जानबूझकर अपने अंडरगारमेंट्स खुले में सुखाती है. उसने कई बार महिला को ऐसा न करने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं मानी. युवित्जा का यह भी दावा है कि पड़ोसी खासतौर पर उनके पति की छुट्टी वाले दिन ऐसा करती है. वो उनके पति को घूरती रहती है, अजीब निगाहों से देखती है और अपने अंडरगारमेंट्स दिखाकर अपने जाल में फंसाना चाहती है.

Police ने दी समझाइश पुलिस को समझ नहीं आ रहा है कि युवित्जा को कैसे समझाया जाए कि उनकी पड़ोसी खुले में अंडरगारमेंट्स सुखाकर कोई अपराध नहीं कर रही है. पुलिस ने दोनों महिलाओं को आपस में बैठकर विवाद सुलझाने की अपील की है. एक अधिकारी ने कहा, ‘इस मामले में कोई अपराध नहीं हुआ है, इसलिए पुलिस कोई शिकायत दर्ज नहीं कर सकती. बेहतर होगा कि पड़ोसी आपस में बैठकर इसका हल तलाशें’.