क्राइम छत्तीसगढ़

लोवर खरीदने गए युवक को दुकानदार ने जड़ा थप्पड़, तो ग्राहक ने दुकान को किया आग के हवाले… 30 लाख का सामान जलकर हुआ खाक…

भिलाई। दुकान पर लोवर खरीदने आए एक ग्राहक को थप्पड़ मारना एक दुकानदार को भारी पड़ गया। दुकानदार ने ग्राहक को तीन थप्पड़ मारे तो वो उसने बदला लेने के लिए दुकान में रखे 30 लाख रुपये के कपड़े जला दिए। थप्पड़ मारे जाने से क्षुब्ध ग्राहक ने दुकान बंद होने के बाद पेट्रोल डालकर दुकान में आग लगा दी। इससे दुकान में रखे करीब 30 लाख रुपये के कपड़े व अन्य सामान जलकर खाक हो गए। घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि जेवरा सिरसा स्थित राज लक्ष्‌मी गारमेंट्स में रविवार की रात को आग लग गई थी। सोमवार की भोर में पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया था। दुकान संचालक सिरसाखुर्द निवासी त्रिलोक सिंह (30) जेवरा सिरसा चौकी में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि रविवार को एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसकी दुकान पर लोवर खरीदने के लिए आया था।

शिकायतकर्ता ने उसे कुछ लोवर दिखाए, लेकिन उसे पसंद न आने पर उसने लोवर लेने से मना कर दिया था। इस पर दुकानकार त्रिलोक सिंह ने उस युवक को दो-तीन थप्पड़ मार दिया था। पुलिस को उसी युवक पर संदेह हुआ तो पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक मनोज सिंह गोड़ (27) ग्राम कोठिया जिला शहडोल मध्यप्रदेश का रहने वाला है और वर्तमान में जेएस ग्रुप हाइट्स खपरी में रहकर मिस्त्री का काम करता था।

पूछताछ में उसने बताया कि दुकानदार ने उसे बिना किसी कारण के थप्पड़ मार दिया था। इसलिए उसने बदला लेने की नीयत से उसकी दुकान में आग लगा दी थी। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आगजनी की धारा के तहत कार्रवाई की है।