ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

Bigg Boss 15 : जंगल मे मच्छर भगाते दिखे सलमान खान… इस बार आरामदायक नहीं होगा कंटेस्टेंट्स का सफर…

बिग बॉस के आगामी सीजन 15 (Bigg Boss 15) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार है लोगों को एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) को अपने निराले तरीके से शो को होस्ट करते हुए देखना. वहीं, कलर्स चैनल द्वारा जो पहले शो का प्रोमो शेयर किया गया था, उसमें दर्शकों को यह अंदाजा हो गया था कि इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल होने वाली है. इस बीच अब नया प्रोमो यह बता रहा है कि आगामी सीजन कितना दिलचस्प होने वाला है.

शो के नए प्रोमो में सलमान खान शो की कुछ झलक दिखा रहे हैं कि कंटेस्टेंट्स यहां आने के बाद किन-किन परेशानियों का सामना करेंगे. प्रोमो वीडियो में आप सलमान को यह कहते हुए सुनेंगे कि यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… विश्वसुंदर, जो एक पेड़ है, उसका वॉइस ओवर दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने दिया है. सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

जंगल से शुरू होगा कंटेस्टेंट्स का सफर
रेखा और सलमान खान की बातें सुनकर यह अंदाजा तो हो ही गया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को वो कंफर्ट जोन नहीं मिलने वाला है, जो पिछले 14 सीजन में उन्हें बिग बॉस के आलीशान घर में एक्स-कंटेस्टेंट्स को मिला था. शो का प्रोमो काफी शानदार है, जो दर्शकों को शो के लिए काफी उत्साहित कर रहा है. कलर्स चैनल ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस 15 का ‘Suffer’ होगा जंगल से शुरू. इसके लिए कितने उत्साहित हैं आप?

यहां देखिए Bigg Boss 15 का नया प्रोमो


बिग बॉस 15 के इस प्रोमो पर दर्शकों और सेलिब्रिटीज की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान लिखती हैं कि क्या प्रोमो हैं… वहीं, कुछ यूजर्स एक बार फिर से अपने चहेते स्टार सलमान खान को शो होस्ट करता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. कई यूजर्स ने लिखा है कि इस शो को सलमान खान के अलावा और कोई होस्ट नहीं कर सकता है. इस तरह सलमान और बिग बॉस के फैंस शो के नए प्रोमो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सलमान खान तो पिछले कई सीजन से यह शो होस्ट कर रहे हैं, लेकिन रेखा इससे पहली बार जुड़ी हैं. बिग बॉस से जुड़कर रेखा काफी खुश हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा ने अपने इस नए अनुभव पर बात करते हुए कहा कि बिग बॉस बहुत ही नायाब शो है. इसमें ड्रामा है, एक्शन है, मस्ती है और थ्रिल भी है. मैं इस नए अनुभव के लिए बेहद उत्साहित हूं. मैं एक पेड़ के लिए वॉइस ओवर दे रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से विश्वसुंदरी नाम दिया है. सलमान के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार रहा है. मुझे खुशी है कि इस शो के जरिए एक अलग मोमेंट शेयर करने जा रही हूं.