देश -विदेश स्लाइडर

शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा एक्शन… कई मीडिया हाउस पर किया केस- आज होगी सुनवाई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में बुरी तरह फंसे हुए हैं. राज इन दिनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. इस केस में राज की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. इसी बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है.

दरअसल राज के जेल में जाने के बाद से लगातार मीडिया में उनको लेकर अलग अलग तरह की खबरें चल रही हैं, जिनके खिलाफ अब एक्ट्रेस ने एक्शन लिया है.

शिल्पा ने लिया एक्शन
खबर के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने कई सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर उनकी छवि खराब करने वाले लेख और वीडियोज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.
खबर के अनुसार शिल्पा ने केस में मीडिया के प्लेटफॉर्मस का नाम लिया है. एक्ट्रेस के अनुसार कई मीडिया हाउस ने झूठी और मानहानिकारक खबरें दिखा रहे हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है.

खास बात ये है कि शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने मांग की है कि ऐसे मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गईं सभी प्रकार अपमानजनक खबरों को हटाए.

वहीं एनआई की खबर के अनुसार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया हाउस के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा आरोपी हैं. इस मामले की सुनवाई कल होनी है.

वहीं, राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस पूरे प्रकरण के बारे में एक्ट्रेस को पहले से सब पता था, या वह खुद भी इसमें शामिल थीं. एजेंसी जांच करने में लगी है और शिल्पा के भी बैंक अकाउंट्स की जांच जारी है.