क्राइम देश -विदेश स्लाइडर

सिरफिरे आशिक ने छत पर सो रही छात्रा के चेहरे पर किया चाकू से हमला… छत से नीचे फेंकने की कोशिश…

एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे युवक ने रविवार की रात छत पर सो रही हाईस्कूल की छात्रा के चेहरे पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। सिरफिरा छात्रा को छत से फेकने की कोशिश कर रहा था कि चीखें सुन परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों को आता देख आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़ित पीता ने सोमवार को कोतवाली पहुंचकर नामजद तहरीर दी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

कोखराज इलाके एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है।

पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि परिवार का एक युवक उसकी बेटी को अक्सर छेड़ता रहता है। वह उससे शादी करने की जिद कर रहा है। जबकि 20 दिन पहले उसने छात्रा की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दिया है।

इसकी जानकारी होने के बाद आरोपी युवक उसकी बेटी को परिवार सहित खत्म कर देने की धमकी देने लगा है। बताया कि रविवार की रात छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ छत पर सो रही थी। जबकि बाकी लोग नीचे कमरे में सो रहे थे।

आधी रात को सभी गहरी नींद में थे तभी आरोपी युवक पड़ोसी की छत के रास्ते उसके छत पर आ गया। आरोप है युवक ने नींद में ही छात्रा के चेहरे पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। वह उसे उठाकर छत से फेंकने जा रहा था कि चीख-पुकार सुन सभी लोग दौड़ पड़े।

परिजनों को आता देख आरोपी युवक धमकी देते हुए फरार हो गया। परिजनों ने जख्मी छात्रा को अस्पताल में भर्ती करा दिया। इस बाबत इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। घटना की जांच कर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।