छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

कवासी लखमा के अपमानजनक बयान के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा रायपुर जिला निकली चूड़ी भेंट करने…

रायपुर: आबकारी मंत्री कवासी लखमा द्वारा भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी जी का उपहास पूर्ण संबोधन किए जाने के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा ने पुरजोर विरोध करते हुए कवासी लखमा को चूड़ी भेंट करने उनके बंगले का घेराव करने निकले ।

पुलिस द्वारा महिला मोर्चा को केनाल रोड में रोके जाने पर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा साहू ने सांकेतिक रूप से चूड़ी भेंट करते हुए कहा की हम सब छत्तीसगढ़ को महतारी के रूप में देखते है हमारे यहाँ नदियों को भी माता मानकर पूजा की जाती है ऐसे सांस्कृतिक रूप से समृद्ध प्रदेश के मंत्री द्वारा महिला का अपमान कांग्रेस की महिलाओं के प्रति मानसिकता प्रदर्शित करती है।

और यह कांग्रेस की इसी मानसिकता का परिचय है कि उन्होंने महिलाओं से किए शराबबंदी के वादे से पीछे हट रहे हैं। इनके एक मंत्री को शराबबंदी से संबंधित प्रश्न सुनाइ ही नहीं देते हैं। महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा साहू ने रानी दुर्गावती की प्रतिमा के सम्मुख पुलिस द्वारा रोके जाने पर कहा कि हम रानी दुर्गावती की संताने हैं जो अपमान सहन नहीं कर सकते व सबक सिखाना जानते हैं उन्होंने कवासी लखमा से उनके आचरण के लिए माफी मांगने को कहा।

आज के प्रदर्शन में महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा संतोष साहू, शैलेंद्री परघनिया, मनीषा चंद्राकर, स्वप्निल मिश्रा, वंदना राठौर, मिनी पांडे, कामिनी देवांगन, सरिता वर्मा, सुभद्रा तंबोली, शशि अग्रवाल, गीता ठाकुर, संगीता जैन, निर्मला सोनी, उर्मिला शर्मा, सुनीता नागरानी, हर्षिला रूपाली,तिलेश्वरी धुरंधर, प्रीति अग्रवाल ,नीतू सोनी, सुषमा निर्मलकर , मिली बैनर्जी ,सुमन यादव , पल्लवी भोसले, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के समस्त प्रदेश, जिला, मंडल, के समस्त पदाधिकारी, कार्यकारिणी एवम महिला बहने उपस्थित थी।

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook