देश -विदेश स्लाइडर

5 महीने की प्रेग्नेंट हुई 14 साल की लड़की… प्रेमी-अंकल समेत 6 लोगों ने किया…

तमिलनाडु के पोलाची में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक 14 साल की लड़की 5 महीने की प्रेग्नेंट मिली है. उसकी प्रेग्नेंसी की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद हुई जांच में पता चला कि 14 साल की लड़की के साथ 6 से अधिक लोगों ने यौन शोषण किया था. (प्रेग्नेंट)

दरअसल, 14 साल की एक लड़की 16 साल के एक लड़के से प्यार करती थी. उस लड़के ने लड़की का यौन शोषण किया. इसके बाद लड़के के पांच दोस्तों ने भी लड़की का यौन शोषण किया. लड़की के पांच महीने के गर्भवती होने के बाद ही उसके परिजनों को इस बात का पता चला. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें दो नाबालिग है. पोलाची पुलिस का कहना है कि लड़की दसवीं की स्टूडेंट है और अधिकतर समय अकेले घर में रहती थी, उसके पिता और माता मजदूरी करते थे. लड़की को पड़ोस में रहने वाले 11वीं के छात्र से प्यार हो गया था. इसके बाद वह उसका शारीरिक शोषण कर रहा था.

पुलिस का कहना है कि लड़के के अलावा उसके पांच दोस्तों ने जनवरी और फरवरी महीने में अलग-अलग जगह पर लड़की का यौन शोषण किया. यौन शोषण करने वालों में एक लड़की का अंकल और पांच पड़ोसी हैं. लड़की को सोमवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया, इसके बाद उसके प्रेग्नेंट होने का पता चला.

एक और वायरस: कोरोना के बाद अब नोरोवायरस ने बढ़ाई चिंता… बच्चों को ले रहा चपेट में…

पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ उसके प्रेमी (16 वर्षीय), वॉल पेंटिंग का काम करने वाला एक शख्स (17 वर्षीय) के अलावा एस नागराज (19 साल), टी प्रवीण (20 साल) और वी मुथुमुरगन (19 साल) ने रेप किया. इसके अलावा लड़की के अंकल 31 वर्षीय एम महाराजोथी ने रेप किया. इन सभी ने तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया.

लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो नाबालिग समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही एक आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook