छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग स्लाइडर

WEATHER ALERT: अगले 24 घंटे में प्रदेश के कुछ स्थानो पर भारी वर्षा की संभावना…

रायपुर(WEATHER ALERT): प्रदेश में मौसम की आबो हवा बदलते ही मंगलवार को राजधानी में शाम 4.00 बजे जमकर बादल बरसे रातभर पानी गिरता रहा। सुबह मौसम खुलते ही उमसभरी गर्मी का सामना लोगों को करना पड़ा।(WEATHER ALERT)

ज्ञातव्य है कि मॉनसून द्रोणिका अमृतसर, करनाल, अलीगढ़, सुल्तानपुर, जमशेदपुर, चांदबली के बाद पूर्व-दक्षिण-पूर्व में बंगाल की खाड़ी तक 0.9 किमी ऊंचाई तक स्थित है। एक चक्रवाती परिसंचरण उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी और आसपास 3.1 किमी से 7.6 किमी के बीच ऊंचाई तक स्थित है।

पेगासस स्पाइवेयर छत्तीसगढ़ भी आये थे जासूसी करने, जासूसी कांड पर सच देश को जानने का हक- भूपेश बघेल…

इसके प्रभाव से, अगले 48 घंटों में उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी औरआसपास निम्न दबाव का क्षेत्र बनने की प्रबल संभावना है। एक चक्रीय चक्रवाती घेरा पूर्वी उत्तर प्रदेश के उपर 3.1 किमी ऊंचाई तक स्थित है। कल दिनांक 22 जुलाई को प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अप्पा अथवा गरज चमक के साथ छींटे पडऩे की संभावना है।

प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा भारी वर्षा होने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। प्रदेश में अब तक हुई बारिश के अनुसार रायपुर में 62. एमएम, अम्बिकापुर 12 एमएम, पेण्ड्रारोड 14 एमएम एवं जगदलपुर 16 एमएम वर्षा दर्ज की गई। प्रदेश में भारी वर्षा का क्षेत्र मुख्यत: मध्य छत्तीसगढ़ रहने की संभावना है।

The Khabrilal के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने 🤝 के लिए Click करें 👇🏻

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook