अन्य स्लाइडर

मेष-धनु खर्चे-निवेश में बरतें सावधानी, आज कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल?

मेष- निवेश में सावधानी रखें. कार्य व्यापार पर फोकस बढ़ेगा. मेहनत से जगह बनाएंगे. आर्थिक मामलों में सतर्कता पर जरूर रखें. पेशेवरता बढ़ेगी. जिम्मेदारी को समय से पूरा करने का भाव रहेगा. नियम मानें.

वृष- मनोत्साह बढ़ा हुआ रहेगा. श्रेष्ठ समय का लाभ उठाएंगे. आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करें. कार्य व्यापार में सहयोग मिलेगा. आर्थिक पक्ष बेहतर होगा. क्षमता प्रदर्शन में आगे रहेंगे. प्रतिस्पर्धा में सफलता पाएंगे.

मिथुन- बड़प्पन से मामलों को देखने का प्रयास करें. सभी का सलाह और सहमति से आगे बढ़ें. निजी मामलों पर फोकस रहेगा. सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. भवन और वाहन खरीदी में रुचि लेंगे. जिद से बचें.

कर्क- सभी सूचनाओं पर शीघ्रता से भरोसा न करें. अति उत्साह से बात प्रभावित हो सकती है. संपर्कों का लाभ मिलेगा. वाणिज्य व्यवसाय में श्रेष्ठ देंगे. सभी वर्ग के लोग सहयोगी होंगे. खर्च पर अंकुश रखें.

सिंह- प्रबंधकीय कार्यों को प्राथमिकता में रखेंगे. उत्तरोत्तर अनुकूलता बढ़ाने वाला समय है. सक्रियता से कार्य में जुटे रहेंगे. महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर विचार कर सकते हैं. बचत और बैंकिंग पर जोर रहेगा. रहन-सहन संवरेगा.

कन्या- आर्थिक मामलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. कार्य व्यापार में लाभ बढ़ेगा. साख सम्मान कमाएंगे. धनधान्य में वृद्धि होगी. निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे. नए अवसर बनेंगे. नवीन योजनाएं बनाकर कार्य करें. शुभ सूचना संभव.

तुला- दूर देश के मामलों में गति आ सकती है. जिम्मेदारी का अनुभव करेंगे. कार्य क्षेत्र में सतर्कता से आगे बढ़ें. बजट बनाकर चलें. दिखावे से बचें. आर्थिक स्थिति साधारण रह सकती है. कागजी कार्रवाई में स्पष्टता रखें.

वृश्चिक- श्रेष्ठ प्रयासों को गति देने के लिए समय अच्छा है. उच्च मनोबल के साथ कार्याे में जुटे रहेंगे. लाभ का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा रहेगा. योजनाएं गति लेंगी. कार्य विस्तार की संभावना रहेगी. रुका हुआ धन मिलेगा.

धनु- महत्वपूर्ण मामलों को तेजी से पूरा करेंगे. कार्यक्षेत्र में प्रभावशीलता बनी रहेगी. भाग्य और प्रभाव में वृद्धि होगी. साथी सहयोगी रहेंगे. लाभ उम्मीद से अच्छा रह सकता है. टीम भावना पर जोर देंगे. पदोन्नत हो सकते हैं. खर्चे पर नियंत्रण रखें.

मकर- कार्य व्यापार में शुभता का संचार रहेगा. जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है. महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे. भाग्य की प्रबलता से कार्य बनेंगे. यात्रा संभव है. संवाद संचार बेहतर होगा. तेजी बनाए रखें. आत्मविश्वास बढ़ेगा.

कुंभ- लक्ष्य बनाकर पूरा करें. आर्थिक मजबूती बनी रहेगी. महत्वपूर्ण मामलों में धैर्य से काम लें. नियम अनुशासन के साथ आगे बढ़ें. कार्य व्यापार में क्षमतानुसार कार्य करें. जोखिम से बचें. स्मार्ट वर्किंग पर जोर दें.

मीन- रुटीन बेहतर बनाए रखेंगे. साझेदारी की भावना को बल मिलेगा. महत्वपूर्ण कार्यों को तेजी से पूरा करेंगे. आर्थिक उन्नति के अवसर बढ़ेंगे. संसाधनों में वृद्धि होगी. भूमि भवन के मामले बनेंगे. साख सम्मान बढ़ेंगे.