छत्तीसगढ़ स्लाइडर

कोरबा: 21 मई को मनाया जाएगा आतंकवाद विरोधी दिवस… सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अधिकारी-कर्मचारी लेंगे शपथ…

कोरबा: राज्य शासन के निर्देशानुसार विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी 21 मई को ’’आतंकवाद विरोधी दिवस’’ के रूप में मनाया जाएगा। आतंकवाद विरोधी दिवस मनाये जाने का उद्देश्य आम जनता को हो रहे कष्टों तथा आतंक,हिंसा से राष्ट्रीय हितों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव से युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के दायरे से दूर रखना है।

इस अवसर पर 21 मई को प्रातः 11 बजे सभी शासकीय कार्यालयों, भारत सरकार के उपक्रमों व अन्य संस्थाओं में आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने तथा मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ ली जायेगी। वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस वर्ष सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखकर तथा मास्क पहनकर कार्यालय कक्ष में स्वयं शपथ लिया जायेगा।

शुक्रवार 21 मई को प्रातः 11 बजे कलेक्टोरेट के अधिकारी-कर्मचारी अधीक्षक शाखा के सामने प्रांगण में शासन के निर्देशानुसार सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने एवं शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने की शपथ लेंगे।