अन्य स्लाइडर

धनु-मकर का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस… जानें आपकी राशि के लिए आज कैसा रहेगा दिन…

मेष- अप्रत्याशित लाभ के योग बने हैं. आर्थिक उपलब्धियों पर फोकस बनाए रखें. बौद्धिक प्रयासों में गति आएगी. निसंकोच आगे बढ़ें. मित्रों का सहयोग बना रहेगा. समय श्रेष्ठ है.

वृष- महत्वपूर्ण कार्यों को गति देने का समय है. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. तेजी से आगे बढ़ेंगे. जॉब से जुड़े मामलों में शीघ्रता से हल होंगे. प्रशासन का सहयोग बना रहेगा.

मिथुन- भाग्य की प्रबलता से आर्थिक मोर्चे पर बेहतर बने रहेंगे. सहयोग समर्थन और सहकारिता बढ़ेंगे. व्यापार व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी. लाभ पर जोर देंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा.

कर्क- आवश्यक कार्यों को समय से पूरा करें. आकस्मिक लाभ संभव है. शोधकार्यों में रुचि रहेगी. आर्थिक मजबूती बनी रहेगी. प्रबंधन प्रशासन से लाभ होगा. अतिश्रम से बचें.

सिंह- निसंकोच आगे बढ़ने का समय है. भाग्य की कृपा से चहुंओर सफलता पाएंगे. टीम भावना को बल मिलेगा. नए अनुबंध होंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को यथाशीघ्र पूरा करने का प्रयास करें.

कन्या- आय की अपेक्षा खर्च बढ़ा हुआ रह सकता है. महत्वपूर्ण कार्यों को समय से पूरा करेंगे. संवाद में प्रभावी रहेंगे. विरोधियों से सतर्क रहें. भाग्य की अपेक्षा कर्म पर भरोसा बढ़ेगा.

तुला- नवीन अवसरों को भुनाने पर जोर रहेगा. आत्म अनुशासन से लक्ष्य में जुटे रहें. अकेले आगे बढ़ने की नीति अपना सकते हैं. आत्मविश्वास बढ़ेगा. मित्र वर्ग प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक- सुख सौख्य और सुविधाओं में वृद्धि होगी. पेशेवरता से लाभ और प्रभाव दोनों बढ़ाने में सफल होंगे. अपनो का सहयोग उत्साहित रखेगा. जिम्मेदारियों को समय से पूरा करें.

धनु- शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. व्यवसायिक गतिविधियों में आगे रहेंगे. बैंकिंग एवं एकाउंटिंग कार्य पूर सकते हैं. साहस बढ़ेगा. अवसरों को भुनाने पर जोर देंगे.

मकर- आर्थिक लाभ के साथ संग्रह संरक्षण पर जोर रहेगा. अपनों का साथ मनोबल बढ़ाएगा. स्वयं को सभी मामलों में धनी अनुभव करेंगे. जिद और जल्दबाजी से बचें. दिन श्रेष्ठ.

कुंभ- अवसरों की अधिकता से उत्साहित रहेंगे. लाभ और प्रभाव बढ़त पर रहेगा. आर्थिक मामलों में आगे रहेंगे. सभी का सहयोग मिलेगा. तेजी बनाए रखें. दिन श्रेष्ठ फलकारक.

मीन- दान धर्म और दिखावे में खर्च बढ़ा हुआ रह सकता है. वाणी व्यवहार में मधुरता से लाभ संवरेगा. पूर्व मामलों में जल्दबाजी न दिखाएं. ठगों और सफेदपोशों से सतर्कता रखें.