Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: अगर आप ने भी ठेले से खरीदी है सब्जी या फल… तो जरूर पढ़ें यह खबर… क्योंकि इस शहर में कई सब्जी व्यापारी मिले है CORONA पॉजिटिव…

भिलाई। लाकडाउन में छूट प्राप्त लोगों की जांच के लिए निगम ने तीन स्थानों पर शिविर लगाया। जांच के दौरान आकाशगंगा सब्जी मंडी के तीन व्यापारी कोरोना संक्रमित मिले। वहीं अन्य दो स्थानों पर लगे शिविर में रैपिड एंटीजन टेस्ट में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इन दोनों स्थानों पर ट्रू नाट किट से जांच की गई। लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

निगम की टीम ने आकाशगंगा सब्जी मंडी, नेहरू नगर शासकीय स्कूल और लिंक रोड कैंप-2 के शासकीय माध्यमिक शाला में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया। यहां पर थोक सब्जी व फल विक्रेताओं, फेरी लगाकर सब्जी, फल व अंडा बेचने वालों की जांच की गई।

इसके अलावा किराना दुकान संचालकों व होम डिलीवरी और होटल से खाना की डिलीवरी करने वालों की भी जांच की गई। जोन-1 के आयुक्त सुनील अग्रहरि ने बताया कि आकाशगंगा सुपेला सब्जी मंडी में सुबह चार बजे से लगाए गए शिविर में कुल 70 लोगों की जांच की गई। जिसमें छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

एआरओ शरद दुबे ने बताया कि स्ट्रीट वेंडर व ठेले में सामान बेचने वालों का नेहरू नगर के शासकीय स्कूल में जांच शिविर लगाया गया था। जहां 13 लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई।

जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ट्रू नाट जांच की रिपोर्ट बुधवार को आएगी। इसी तरह से जोन-3 की आयुक्त प्रीति सिंह ने बताया कि वार्ड222 लिंक रोड में शासकीय माध्यमिक शाला में शिविर लगाया था। जहां 11 स्ट्रीट वेंडर ने जांच की गई और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।