खेलकूद ट्रेंडिंग स्लाइडर

IPL 2021: Kieron Pollard ने मारा सीजन का सबसे लंबा छक्का… दूरी जान हैरान रह जाएंगे आप…

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 9 वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) को 13 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए थे. इस मैच में मुंबई के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने एक लंबा छक्का जड़ा.

पोलार्ड ने गेंद को भेजा काफी दूर
कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इस मैच में 22 गेंदों में 35 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने एक चौका और तीन छक्के जड़े. लेकिन 17वां ओवर करने आए मुजीब उर रहमान की पहली ही गेंद पर पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बहुत लंबा छक्के जड़ा. इस छक्के की दूरी 105 मीटर थी. ये इस सीजन का अब तक का सबसे लंबा छक्का था. इससे पहले आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मुंबई के खिलाफ 100 मीटर का छक्का जड़ा था.

रोहित ने भी बनाया बड़ा रिकार्ड
इस मैच में पोलार्ड (Kieron Pollard) के अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया. रोहित अब आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में दो छक्के जड़े. जैसे ही उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर अपनी पारी का दूसरा छक्का मारा तभी उन्होंने आईपीएल में इस बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया. रोहित (Rohit Sharma) के नाम अब 217 छक्के हैं. उन्होंने इस कड़ी में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़, जिनके नाम 216 सिक्सर हैं.

मुंबई ने हैदराबाद से छीना मैच
मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 150 रन का स्कोर बनाया था. जवाब में बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम ने अच्छी शुरुआत की. उनके ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने मिलकर पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़ दिए थे. लेकिन इसके बाद एक के बाद एक हैदराबाद ने विकेट खोने शुरू कर दिए. अंत में पूरी टीम 19.4 ओवरों में 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. मुंबई की ओर से राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने 3-3 विकेट झटके.