खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल

IPL 2021: Mumbai Indians ने बताया… मोबाइल में क्या देखकर चौंक गई थीं हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा की पत्नियां…

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI Vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने जीत लिया. मंगलवार को हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों की पत्नी की एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हुई. जहां वो मोबाइल को देखते हुए सरप्राइजिंग रिएक्शन दे रही हैं. मुंबई इंडियंस ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा नजर आ रही हैं.

तस्वीर में नताशा पिंक टॉप में नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मोबाइल है, जिसे तीनों हैरानी से देख रही हैं. तस्वीर वायरल होते ही फैन्स पूछ रहे थे कि वो मोबाइल पर ऐसा क्या देख रही थीं. मुंबई इंडियंस ने तस्वीर पोस्ट करते हुए इसका खुलासा किया है. फ्रेंचाइजी ने दो तस्वीर की स्लाइड पोस्ट शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘लेफ्ट स्वाइप करिए और देखिए मोबाइल पर क्या देखा जा रहा था.’

दूसरी स्लाइड में रोहित शर्मा की तस्वीर थी, जिसमें वो गेंदबाजी करते दिख रहे थे. बता दें, इस मैच में रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की थी. वो भले ही विकेट न ले पाए हों, लेकिन चर्चा में काफी रहे.

कल पोस्ट किए जाने के बाद से, तस्वीर ने 5 लाख से अधिक ‘लाइक’ और सैकड़ों कमेंट्स एकत्र किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा लगता है जब रोहित शर्मा फील्ड पर उतरते हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलिंग देखते हुए रितिका का रिएक्शन देखने लायक था.’

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया था. क्रुणाल पांड्या ने किफायती गेंदबाजी की और अपने चार ओवरों में सिर्फ 13 रन दिए और शाकिब अल हसन का विकेट चटकाया. राहुल चाहर अपने चार ओवरों में 4-27 के आंकड़े के साथ लौटे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.