क्राइम देश -विदेश वायरल

होटल के कमरे से मिली CID सब-इंस्पेक्टर की लाश… पास रखी थीं शराब की बोतलें…

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में सीआईडी (CID) के एक सब-इंस्पेक्टर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. उनके शव को होटल के कमरे से बरामद किया गया है. मृतक के कमरे से शराब की 3 खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं. मृतक सीआईडी दारोगा का नाम संजय कुमार है. वह वैशाली (Vaishali) के अरारा गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को होटल के संचालक के द्वारा जब कमरे को बाहर से खटखटाया गया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. बार-बार आवाज देने के बाद भी अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया. जब होटल के कर्मियों ने खिड़की से देखा तो वहां पर सीआईडी के SI संजय कुमार होटल के कमरे के बेड पर लेटे हुए थे.

होटल संचालक ने इसकी सूचना तत्काल नगर थाना पुलिस को दी. नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जब होटल के कमरे की तलाशी ली तो वहां से संजय कुमार संदिग्ध हालत में बेड पर मृत पाए गए. उनके कमरे से शराब की खाली तीन बोतलें भी बरामद की गई हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संजय कुमार ने सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे अपने बहनोई से बात की थी, उसके बाद से उनका मोबाइल फोन नहीं लग रहा था.

परिजनों ने इसकी सूचना होटल संचालक को दी तब होटल संचालक और कर्मचारियों ने कमरे की तलाशी ली तो वो एक कमरे में मृत पाए गए. कर्मियों ने सबसे पहले इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया. संजय कुमार गोपालगंज में सीआईडी सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. संजय कुमार की जब तक गोपालगंज में पोस्टिंग थी वो नगर थाना के मोनिया चौक स्थित एक निजी होटल में एक कमरे में रहते थे. बहरहाल इस मामले में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.