ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

Madhuri Dixit के डांस शो डांस दीवाने के सेट पर कोविड-19 का हमला… 18 क्रू सदस्य निकले पॉज़िटिव…

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित के डांस शो डांस दीवाने 3 के सेट से बड़ी ख़बर आ रही है। शो के सेट पर कोविड-19 का हमला हुआ है, जिसके चलते 18 क्रू सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। बता दें, मुंबई में कोरोना वायरस पैनडेमिक के मामलों में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है और इसका असर मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी दिखायी देने लगा है।

फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज़ (FWICE) के महासचिव अशोक दुबे के बयान के मुताबिक, इस हफ़्ते शूट शुरू होने से पहले क्रू के 18 सदस्य कोविड-19 पॉज़िटिव निकले थे। माधुरी दीक्षित और दूसरे जज ठीक हैं। जिन क्रू सदस्यों का टेस्ट पॉज़िटिव आया है, उनमें सेट पर काम करने वाले, लाइट्समैन, कैमरा संभालने वाले, सहायक निर्देशक, सहायक कला निर्देशक और कुछ कंटेस्टेंट्स शामिल हैं। उन्होंने बताया कि शो का अगला शूट 5 अप्रैल को है, जो तय शेड्यूल के अनुसार होगा। शो को माधुरी के साथ तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज करते हैं, जबकि राघव जुयाल होस्ट हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कलर्स के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट में बताया कि डांस दीवाने शो से संबद्ध कुछ क्रू सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता प्रदान की गयी और सभी फ़िलहाल क्वारंटाइन में हैं। सभी ज़रूरी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। सेट और आस-पास की जगहों को सेनिटाइज़ किया जा रहा है।

मनोरंजन इंडस्ट्री में कोविड-19 का प्रकोप जारी है। हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, आमिर ख़ान, आर माधवन, फ़ातिमा सना शेख़ कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर नेगेटिव होकर हाल ही में क्वारंटाइन से बाहर आये हैं। वहीं, आमिर अभी क्वारंटाइन में हैं। संजय लीला भंसाली का टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव आया। वही, कार्तिक आर्यन के पॉज़िटिव होने के बाद भूल भुलैया 2 के सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों का टेस्ट हुआ, जो नेगेटिव आये।